‘सलाम वेंकी’ की स्क्रीनिंग पर नज़र आई तनीषा मुखर्जी और काजोल, पैपराज़ी से की बहन की फिल्म देखने की रिक्वेस्ट

12/4/2022 10:32:42 AM

मुंबई। काजोल को शनिवार को मुंबई में मां तनुजा और बहन तनीषा मुखर्जी के साथ देखा गया। इन तीनों ने काजोल की आने वाली फिल्म ‘सलाम वेंकी’ की विशेष स्क्रीनिंग में भाग लिया, जो 9 दिसंबर, 2022 को रिलीज़ होने वाली है। इंस्टाग्राम पर ले जाते हुए, एक पैपराज़ो अकाउंट ने काजोल को अपने घरों के लिए रवाना होने से पहले अपनी बहन तनिषा से गले मिलते हुए वीडियो पोस्ट किया। तनीषा ने पैपराजी से अपनी बहन की फिल्म देखने की रिक्वेस्ट की।

वीडियो में काजोल को तनुजा और तनीषा मुखर्जी के साथ स्क्रीनिंग से बाहर आते देखा जा सकता है। काजोल ने अपने लुक को आई ग्लासेस से एक्सेसराइज़ किया और एक लाल रंग का हैंडबैग पकड़ा हुआ था। तनीषा ने पिंक ड्रेस के साथ ऑलिव ग्रीन स्लिंग बैग पहना था। तनुजा ने सफेद और हरे रंग का सूट पहना था। तनीषा ने कहा, "प्लीज हर कोई फिल्म देखें, जाके देखिए फिल्म बहुत अच्छी फिल्म है।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो पर फीडबैक देते हुए एक यूजर ने कमेंट किया, "तनीषा हमेशा काजोल से कहीं ज्यादा उदार महसूस करती हैं।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "खूबसूरत बहने।" दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "वाह।"

काजोल सलाम वेंकी की स्टार कास्ट के साथ अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो 9 दिसंबर को रिलीज़ होगी। फिल्म का निर्माण सूरज सिंह, श्रद्धा अग्रवाल और वर्षा कुकरेजा ने अपने बैनर BLIVE प्रोडक्शंस और RTAKE स्टूडियो के तहत किया है।

फिल्म में राजीव खंडेलवाल के साथ विशाल एन जेठवा, अहाना कुमरा, राहुल बोस हैं। यह कहानी एक वीर मां पर आधारित है, जिसने कठिन से कठिन परिस्थितियों पर भी दृढ़ता से विजय प्राप्त की। आमिर खान भी एक कैमियो भूमिका में नजर आएंगे।

काजोल को आखिरी बार 2021 में मिथिला पालकर और तन्वी आजमी के साथ ‘त्रिभंगा’ में देखा गया था। फिल्म का निर्देशन रेणुका शहाणे ने और निर्माण अजय देवगन फिल्म्स ने किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Related News

Recommended News