28 साल की एक्ट्रेस वीजे चित्रा ने किया सुसाइड,होटल के कमरे की सीलिंग से लटकी मिली बाॅडी

12/9/2020 9:01:01 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर सामने आ रही है। तमिल की मशहूर टीवी एक्ट्रेस वीजे चित्रा का निधन हो गया। वीजे चित्रा की उम्र महज 28 साल थीबताया जा रहा है कि चित्रा ने सुसाइड किया। वीजे चित्रा की बाॅडी चेन्नई  के एक होटल के कमरे से मिली है। एक्ट्रेस के निधन की खबर से उनके फैंस और पूरी तमिल इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। 

PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक ईवीपी फिल्म सिटी में शूटिंग करने के बाद चित्रा रात करीब 2:30 बजे होटल लौटी थी। वो होटल में अपने मंगेतर के साथ रह रही थीं।

PunjabKesari

वहीं पुलिस को दिए बयान में हेमंत ने बताया कि होटल आने के बाद चित्रा ने कहा कि वो नहाने जा रही हैं लेकिन वो काफी देर तक बाहर नहीं आईं और ना ही दरवाजा खटखटाने पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी।

PunjabKesari

इसके बाद हेमंत ने होटल के स्टाफ को इसके बारे में जानकारी दी और जब डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया तो सीलिंग से उनका शव लटका मिला।

PunjabKesari

 बता दें कि वीजे चित्रा कुछ महीने पहले ही बिजनेसमैन हेमंत संग सगाई की थी। चित्रा को 'Pandian Stores'  के सीरियल में उनके किरदार के लिए जाना जाता है, जो फिलहाल विजय टीवी पर प्रसारित होता है। चित्रा इस धारावाहिक में मुलई की भूमिका में हैं।  सीरियल 'Pandian Stores' की एक्ट्रेस चित्रा की मौत पर अब तक उनके परिवार या दोस्तों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस के फैंस के लिए यह यकीन कर पाना मुश्किल है कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहीं। रिपोर्ट्स के अनुसार दावा किया जा रहा है कि चित्रा डिप्रेशन में थी जिसके चलते उन्होंने ये चौंकाने वाला कदम उठाया है.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News