सीने में दर्द के बाद हाॅस्पिटल में भर्ती हुए साउथ स्टार T Rajendar, इलाज के लिए जल्द विदेश जाएंगे एक्टर

5/25/2022 8:27:12 AM

मुंबई: तमिल एक्टर और फिल्ममेकर टी राजेंद्र को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि टी राजेंद्र को सीने में दर्द के बाद मंगलवार को एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गयाटीआर के बेटे  और एक्टर टीआर सिलंबरासन ने बयान जारी कर पिता के हॉस्पिटल  में भर्ती हैं और उन्हें इलाज के लिए विदेश ले जाने की जानकारी दी।

PunjabKesari

टीआर सिलंबरासन ने बयान जारी कर कहा-'मेरे पिता को सीने में दर्द की शिकायत के बाद एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। उनके पेट में खून का थक्का जम गया था। आगे के इलाज के लिए हम उन्हें विदेश ले जा रहे हैं। वह पूरी तरह से जाग रहे हैं और ठीक हैं।इस खबर को सुन राजेंद्र के फैंस काफी परेशान हो गए हैं।' 

राजेंद्र की पत्नी उषा ने एक न्यूज पोर्टलस से बात करते हुए कहा-एक्टर को इलाज के लिए अमेरिका ले जाया जाएगा। उषा ने कहा- 'हां, उन्हें (राजेंद्र) कुछ हेल्थ इश्यूज हैं और वह इलाज के लिए विदेश जा रहे हैं। मैं उनके फैंस को बताना चाहती हूं कि वह अच्छा कर रहे हैं।

PunjabKesari

वह होश में हैं और अच्छे से खा भी रहे हैं। वह फोन कॉल्स भी ले रहे हैं लेकिन सिम्बु अपने पिता के लिए बेहतर इलाज चाहते हैं इसलिए वो उन्हें विदेश ले जा रहे हैं। हमें वीजा मिल गया और दो दिनों के भीतर हम चले जाएंगे। हम चाहते हैं कि वह अपने स्वास्थ्य की पूरी जांच कराएं लेकिन वह अब ठीक हैं।'

PunjabKesari

राजेंद्र ने 1980 के दशक में तमिल फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी। वह अपने एक्स्ट्रोवर्ट नेचर के लिए जाने जाते हैं। उन्हें आखिरी बार 2017 की फिल्म ‘विजिथिरु’ में देखा गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News