तमिल एक्टर पवन का कार्डियक अरेस्ट से निधन, महज 25 की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

8/19/2023 10:45:53 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कार्डियक अरेस्ट इन दिनों बहुत से लोगों की जान का दुश्मन बन रहा है। अब तक कई सेलिब्रेटीज भी इसके चलते अपनी जान गंवा चुके हैं। अब हाल ही में एक और स्टार की कार्डियक अरेस्ट के कारण मौत हो गई है। हिंदी और तमिल के कई सीरियल्स में काम कर चुके टीवी एक्टर पवन का निधन हो गया है। एक्टर की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है, जिससे उनके करीबियों और फैंस को बड़ा झटका लगा है।


तमिल और हिंदी के कई सीरियल में काम कर चुके पवन महज 25 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। एक्टर को शुक्रवार, 18 अगस्त को अचानक दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई। पवन की मौत मुंबई स्थित उनके घर में हुई है।


बता दें, पवन कर्नाटक के मांड्या जिले के रहने वाले थे। कथित तौर पर, पवन का शव मुंबई से उनके पैतृक स्थान मांड्या लाया जाएगा, जहां परिवार के सदस्यों द्वारा उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

पवन की मौत से न सिर्फ फिल्म और टीवी इंडस्ट्री बल्कि उनके फैंस और नेताओं में भी शोक की लहर है। मांड्या विधायक एचटी मंजू, पूर्व विधायक केबी चंद्रशेखर, पूर्व मंत्री केसी नारायण गौड़ा, पूर्व विधायक बी प्रकाश, टीएपीसीएमएस के अध्यक्ष बीएल देवराजू, कांग्रेस नेता बुकानाकेरे विजया रामेगौड़ा, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बी नागेंद्र कुमार, जेडीएस नेता अक्कीहेब्बालू रघु, युवा जनता दल के राज्य महासचिव कुरुबाहल्ली नागेश और कई अन्य लोगों ने पवन की मौत पर शोक व्यक्त किया है।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News