B''Day Spcl: खूबसूरती बरक़रार रखने दूध से नहाती हैं ये एक्ट्रेस, इन एक्टर्स से नाम जुड़ने के बाद भी हैं कुंवारी

11/4/2019 11:17:31 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बॉलीवुड फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए पहचानी जाने वाली तब्बू आज अपना 48th बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। तब्बू आज के समय भी उतनी ही हसीन दिखती हैं, जितनी करियर के स्टार्टिंग में दिखती थीं और आज भी उनकी एक्टिंग लाजबाब रहती है। लोग उन्हें पसंद भी खूब करते हैं लेकिन हम आपको बता दें कि अपने समय में दर्शकों के दिल पर राज करने वाली ये खूबसूरत एक्ट्रेस आज भी सिंगल हैं।

PunjabKesari, Tabu Birthday

तब्बू ने हिंदी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत 'विजयपथ' से की थी और फिल्मी करियर दो दशक से भी लंबा था। तब्बू को 'मकबूल', 'फितूर', 'अस्तित्वा', 'चांदनी बार' और 'हैदर' जैसी फिल्मों में गंभीर भूमिकाएं निभाने के लिए जाना जाता है।

PunjabKesari, Tabu Birthday

सबसे पहले हम आपको बता दें कि तब्बू का पूरा नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है और अगर बात उनके निजी जीवन की करें तो तब्बू का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा, जिसमें संजय कपूर, साजिद नाडियाडवाला और नागार्जुन जैसे स्टार्स शामिल थे कहा जाता है कि जब वह अपने करियर के शीर्ष पर थीं।

PunjabKesari, Tabu Birthday

उस दौरान उन्हें साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन से प्यार हो गया और यह रिश्ता लगभग 15 साल तक चला, लेकिन वे शादी नहीं कर सके। इसका कारण यह था कि नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे और अपनी पत्नी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे। उसके बाद तब्बू ने खुद को नागार्जुन से दूर कर लिया। इसके अलावा एक बार तब्बू ने यह कहकर सबको चौंका दिया था कि "मैं अजय देवगन की वजह से अभी तक सिंगल हूं।" 

PunjabKesari, Tabu Birthday

जी हाँ, तब्बू ने कहा था, "मैं अजय को तब से जानती हूँ, जब वह मेरे पडोसी थे। मेरा चचेरा भाई समीर आर्य भी पास में ही रहता था। दोनों मुझ पर नज़र रखते थे और अगर कोई लड़का मुझसे मिलने आया करता था, तो दोनों उससे मिलते थे और उसे डराते थे। 

PunjabKesari, Tabu Birthday

तब्बू को हाल ही में फिल्म 'दे दे प्यार दे' में देखा गया था। इसके साथ ही तब्बू से जुड़ा एक फैक्ट यह भी है कि वह अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए दूध से नहाती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News