45 साल की ये कुंवारी एक्ट्रैस ने अपनी शादी को लेकर बोल दी इतनी बड़ी बात

10/14/2017 4:34:09 PM

मुंबई: तब्बू फिल्म 'गोलमाल अगेन' में नजर आने वाली हैं। वे बॉलीवुड की उन चुनिंदा एक्ट्रेस में से हैं, जिन्होंने 45 की उम्र में अभी तक शादी नहीं की है। जब भी वह मीडिया के सामने आती है तो  उनकी शादी की बात जरूर उठती है।

इस बार भी जब तब्बू मीडिया से रूबरू हुई तो पहले ही समझ गईं कि उनसे क्या पूछा जाएगा। उन्होंने जवाब दिया, जानती हूं, "आप लोग मुझसे मेरी शादी के बारे में पूछेंगे। मुझे लगता है कि पूरी दुनिया को मेरी और सलमान की शादी की ही चिंता है।" बता दें कि सलमान खान भी 51 साल के होकर अब तक कुंवारे हैं।

 

PunjabKesari

बता दें कि तब्बू के अफेयर की खबरें कई बार आईं, लेकिन ये प्यार या शादी से बहुत दूर ही रहीं. नागार्जुन के साथ उनका अफेयर वास्तविक माना जाता है। कहा जाता है कि नागार्जुन से तब्बू बहुत प्यार करती थी। दोनों की मुलाकात उस समय हुई थी जब उन्होंने फिल्म में साथ काम किया था।

पिछले दिनों तब्बू ने यह बयान देकर सबको चौंका दिया था कि वे सिर्फ अजय देवगन के कारण अब तक कुंवारी हैं। एक इंटरव्यू में तब्बू ने कहा था, 'मैं और अजय 25 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। वे मेरे कजिन समीर आर्य के पड़ोसी और क्लोज फ्रेंड हुआ करते थे. जब मैं छोटी थी तो समीर और अजय मुझ पर कड़ी नजर रखते थे और जिस भी लड़के को मुझसे बात करते देखते, उसे पीट दिया करते थे। दोनों बहुत बड़े गुंडे थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News