शादी न करने को लेकर तब्बू का खुलासा, बोली- ''अजय देवगन आज बहुत पछताते होंगे''

3/4/2023 11:03:22 AM

मुंबई. एक्ट्रेस तब्बू 52 साल की है लेकिन अभी की कुंवारी है। तब्बू का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है, लेकिन कोई भी रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया। एक्ट्रेस से अक्सर उनकी शादी को लेकर सवाल पूछे जाते हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में तब्बू ने शादी न करने की वजह बताई है।

PunjabKesari
तब्बू ने कहा- वो जब छोटी थीं तो अजय देवगन उनके पड़ोसी हुआ करते थे। तब्बू के भाई समीर और अजय देवगन मिलकर उन पर खास नजर रखते थे। अगर कोई लड़का उनके पास आने की कोशिश भी करता था तो वो उसे धमकी देकर भगा देते थे। इसलिए तब्बू ने अपने सिंगल रहने का दोष अजय देवगन के माथे मढ़ दिया। तब्बू ने ये भी कहा कि मुझे उम्मीद है कि अजय देवगन इसके लिए आज बहुत पछताते होंगे।

PunjabKesari
बता दें तब्बू और अजय देवगन के बीच खास बॉन्डिंग है। एक समय पर तब्बू और अजय देवगन एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। हालांकि बाद में अजय ने काजोल से शादी कर ली और तब्बू आज भी कुंवारी हैं, लेकिन अजय देवगन और तब्बू के बीच आज भी अच्छी दोस्ती है। दोनों को हाल ही में फिल्म 'दृश्यम 2' में देखा गया था। इसके अलावा अजय और तब्बू विजयपथ, दृश्यम, गोलमाल अगेन और दे दे प्यार दे जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News