45 साल की कुंवारी एक्‍ट्रैस ने शादी के सवाल पर दिया ये जवाब

10/14/2017 9:09:43 PM

मुंबईः 90 के दशक की खूबसूरत हीरोइन तब्बू एक बार फिर सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार वे फिल्म गोलमाल अगेन को लेकर नहीं बल्कि एक अनसुल्झे सवाल को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, अक्षय कुमार के कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज' में पहुंची तब्बू से एक सवाल किया जिसपर उन्होंने बड़ी खूबसूरती से जवाब दिया।

तब्बू से अक्षय ने पूछा ये सवाल 

तब्बू उस वक्त अचंभे में पड़ गई जब अक्षय कुमार ने उनसे पूछ लिया कि ' मैं आपकों काफी समय से जानता हूं और आप बहुत खूबसूरत हो तो इस पर तब्बू ने बड़ी सरलता और खूबसूरती से ये जवाब दिया कि वो इसलिए क्योंकि मैंने शादी नहीं की।

PunjabKesari, तब्बू इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड, Tabu Image Photo Wallpaper Full HD Photo Gallery Free Download

बता दें हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तब्बू ने खुद ही बताया कि हर कोई उनकी और सलमान की शादी की बात करता रहता है। बता दें कि इन दिनों तब्बू बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। हाल ही में रिलीज होने वाली फिल्म 'गोलमाल अगेन' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। 

 

दरअसल, इंटरव्यू के दौरान जब उनसे उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल किया गया तो तब्बू ने कहा कि न जानें क्यों मेरी और सलमान की शादी को लेकर पुरी दुनिया को चिंता है। मेरी शादी को लेकर पता नहीं लोगों को क्या दिलचस्पी है। मैं थक गई इसका जवाब देते-देते। अपनी आने वाली फिल्म को लेकर तब्बू काफी एक्साइटिड हैं। 'गोलमाल अगेन' में पूरी टीम के साथ काम करना उन्हें काफी पसंद आया। कुछ दिनों पहले ही मूवी का ट्रेलर लॉन्च हुआ है और उस दौरान तब्बू ने बताया कि कैसे उन्होंने बिना स्क्रीप्ट पढ़े ही फिल्म साइन कर दी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News