Jennifer Mistry के आरोपों के बाद गिरी 'तारक मेहता...' की TRP, 'अनुपमा' के साथ ये शो हैं टॉप 5 पर

5/26/2023 12:32:14 PM

नई दिल्ली। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक दशक से भी ज्यादा समय से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। इस शो के हर किरदार की घर-घर में अपनी एक अलग ही पहचान है। बच्चों से लेकर बड़े बुजुर्ग तक यह शो सभी को बेहद पंसद है। अपने कंटेंट और मजाकिया किरदारों की वजह से यह शो अक्सर सुर्खियों में बना रहता है। ऐसे में शो टीआरपी लिस्ट के टॉप शोज में भी शामिल रहता है लेकिन बीते कुछ समय से इसमें तेजी से बदलाव देखने को मिल रहे हैं। तारक मेहता टीआरपी लिस्ट में चाहकर भी टॉप पर जगह नहीं बना पा रहा है। हालांकि कुछ लोग इसकी वजह असित मोदी पर लगाए गए गंभीर आरोपों को बता रहे हैं। 

तारक मेहता... की गिरती टीआरपी
बता दें कि कुछ दिनों पहले ही शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर तारक मेहता के कलाकारों ने कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। जेनिफर मिस्त्री ने सबसे पहले असित मोदी पर यौन शोषण का आरोप लगाया। इसके बाद मोनिक भदौरिया और प्रिया आहूजा ने भी असित मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और एक बाद एक कई मुद्दों पर खुलकर बात की। अब शो की गिरती टीआरपी की वजह से लग रहा है कि इन सभी का सीधा असर दर्शकों पर पड़ा रहा है। ताजा रेटिंग के मुताबिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टॉप 10 में भी शामिल नहीं है। शो ने 11वें नंबर पर जगह बनाई है। 

टॉप 5 में कौन से शो हुए शामिल
टीआरपी की लिस्ट में टॉप 5 पर स्टारप्लस के शो का दबदबा कायम है। 20वें हफ्ते टॉप 5 पर अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, ये रिश्ता क्या कहलाता है अपने स्थान पर बने हुए हैं। देखिए इस हफ्ते टॉप पर कौन सा शो है...
1 अनुपमा
2.ये रिश्ता क्या कहलाता है
3. गुम है किसी के प्यार में
4 फालतू
5 इमली


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News