तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू ने बीच पर खरीदा आलीशान घर, सपनों के आशीयाने के लिए चुकानी पड़ी ये कीमत!

9/24/2022 1:50:42 PM

मुंबई: टीवी के पाॅपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 14 सालों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो में कई किरदार आए और कई गए लेकिन हर एक्टर ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है और इन्हीं में से एक हैं निधि भानुशाली है। निधि भानुशाली ने शो में सोनू भिड़े का रोल निभाया था। भले ही निधि ने शो को अलविदा कह दिया है लेकिन उनके जुड़ी हर अपडेट अक्सर चर्चा में रहती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में निधि ने अपना सपनों का आशीयाना खरीदा। उन्होंने ये घर बीच किनारे है। वह इन दिनों अपने इसी घर को सजाने में जुटी हुई है। निधि भानुशाली ने खुद तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी फैंस को दी है।

PunjabKesari

तस्वीर के बैकग्राउंड में एक ब्लू कलर का खूबसूरत सा घर नजर आ रहा है। अपने आशीयाने की खूबसूरत तस्वीर शेयर कर निधि ने लिखा-इ'स खूबसूरत नए घर को पेंट किया जिसमें मैं शिफ्ट हो रही हूं, लेकिन किस कीमत पर ! RIP फेवरेट शर्ट।'

PunjabKesari

हां जी, तो बात ऐसी है कि निधि को घर के बदले अपने पसंदीदा शर्ट की कुर्बानी देनी पड़ी है। पसंदीदा कपड़ों के खराब होने पर कैसा लगता है। ये वही समझ सकता है जिसके साथ ऐसा हुआ है।

PunjabKesari

निधि ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2012 में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से की थी। यह निधि का पहला शो था जिसमें उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाई थी। हालांकि शो में चार से पांच साल तक काम करने के बाद उन्होंने शो छोड़ दिया था। खबरों की मानें तो निधि ने अपनी पढ़ाई पर फोकस करने के लिए शो को अलविदा कहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News