दीवाली पर ''जेठालाल'' ने खरीदी 12.29 लाख की Kia Sonet subcompact SUV, कार के साथ परिवार संग यूं पोज देते दिखे दिलीप जोशी

11/7/2021 3:37:46 PM

मुंबई: पाॅपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल यानि एक्टर दिलीप जोशी की इस साल की दीवाली बेहद खास और यादगार रही। दरअसल, दिलीप जोशी ने दीवाली के खास मौके पर दिलीप जोशी ने एक लग्जरी कार खरीदी।

PunjabKesari

दिलीप जोशी ने ब्लैक कलर की Kia Sonet subcompact SUV कार खरीदी। कार की कीमत करीब 12.29 लाख रुपए है। घर में नई कार का स्वागत करके दिलीप जोशी और उनकी फैमिली काफी खुश हैं। 

PunjabKesari

 

Kia सॉनेट कार की बात करें तो यह अपने सेगमेंट की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कारों में से एक है। इस कार का मॉडल अपने स्पोर्टी डिजाइन समेत कई शानदार फीचर्स के लिए जानी जाता है। 

PunjabKesari

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। टीआरपी की लिस्ट में शो सबको कड़ी टक्कर देता है। इस शो को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। शो का हर किरदार लोगों के दिलों में बसा हुआ है।

PunjabKesari

'तारक मेहता का उल्टा चश्म' में अभी तक कई कलाकार बदल चुके हैं लेकिन दिलीप जोशीइस शो की शुरुआत से लेकर अभी तक साथ बने हुए हैं। उनके अलावा भी कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने शुरुआत से लेकर अभी तक इस शो का हाथ थाम रखा है पिछले ही दिनों नट्टू काका  का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक का निधन हो गया था। मेकर्स नए नट्टू काका की तलाश कर रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News