Pics: कोरोना कहर के बीच सैलून पहुंची तापसी पन्नू, पेपराजी को देख जमकर दे डाले पोज

7/29/2020 3:17:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तापसी पन्नू अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस हैडलाइन्स का हिस्सा बनी हुई हैं, लेकिन इस बार वजह है तापसी का स्टनिंग लुक। हाल ही में दिवा को मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया, काफी लंबे समय बाद पेपराजी को देख एक्ट्रेस काफी दिखाई दीं और खुशी में जमकर पोज दे डाले। 

PunjabKesari
लुक की बात करें तो इस दौरान तापसी व्हाइट कलर की लॉन्ग ड्रेस में गजब दिखाई दे रही हैं, ड्रेस में रेड कलर का प्रिंट उनके लुक की ग्रेस को बढ़ा रहा है।

PunjabKesari

चेहरे पर राउंड शेप गॉग्लस और मास्क से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। ओपन हेयर्स उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

 

स्टनिंग लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस कैमरे के सामने धड्डले से पोज दे रही हैं और अपनी गाड़ी में बैठते हुए एक्ट्रेस पेपराजी को बाय कहती हुई भी दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari


बता दें तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर देश से जुड़े मुद्दों पर अपने विचार शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

प्रोफैशनल लाइफ की बात करें तो तापसी ने लॉकडाउन के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। लॉकडाउन से पहले उन्हें फिल्म 'थप्पड़' में देखा गया था। 'हसीन दिलरुबा' एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News