फिल्म ''रश्मि रॉकेट'' के लास्ट शेड्यूल के लिए भुज रवाना हुईं तापसी पन्नू, फ्लाइट से शेयर की तस्वीर

1/17/2021 10:35:25 AM

मुंबई. एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'राकेश रॉकेट' को लेकर चर्चा में बने हुई है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरें में इसमें एक्ट्रेस पीठ करके खड़ी हैं और रेड जर्सी पहनी है। तापसी की जर्सी पर भुज लिखा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'आखिरी पड़ाव...'

PunjabKesari

इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक और तस्वीर इंस्टग्राम स्टोरी में शेयर की है। इस तस्वीर में तापसी अपने को-स्टार्स अभिषेक बनर्जी और प्रियांशु पेनयुली के साथ फ्लाइट में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस फिल्म 'राकेश रॉकेट' के लास्ट शेड्यूल के लिए भुज रवाना हुई है। कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए सभी फेस शील्ड पहनी हुई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा-'आज के दिन के ट्रैवलिंग पार्टनर्स! बीच में निकाल देंगे इनको प्लेन से।' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो तापसी बहुत जल्द फिल्म 'राकेश रॉकेट' में दिखाई देने वाली है।इसके अलावा एक्ट्रेस 'शाबाश मिठू', 'लूप लेपटा' और 'हसीन दिलरुबा' जैसी फिल्मों में  भी काम करती नजर आएंगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News