19 साल की गर्लफ्रेंड की हत्या मामले पर ट्वीट कर ट्रोल हुई तापसी पन्नू, यूजर्स बोले "कुछ शर्म करो"

7/16/2019 11:56:15 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। तापसी अपनी शानदार एक्टिंग के कारण फैंस के बीच एक अलग पहचान बना चुकी हैं। सोशल मीडिया पर तापसी हर एक बात वेबाक तरीके से कहती हैं। तापसी ने सोमवार को एक हत्या की घटना को लेकर ट्वीट किया जिसके कारण वह फैंस की नजरों में चढ़ गईं।हमेशा अपनी बात रखने वाली तापसी ने सोमवार को एक न्यूज को रिट्वीट किया। इसको रिट्वीट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि क्या पता वो एक-दूसरे से पागलों की तरह प्यार करते हों और ऐसा करना उसके सच्चे प्यार को मान्य करना था। लेकिन तापसी के फैंस इससे बेहद नाराज नजर आए। कई फीमेल फैंस ने उन्हें शर्म करने की ह‍िदायत दे दी।
PunjabKesari
बता दें तापसी ने ज‍िस घटना की खबर को र‍िट्वीट किया वो महाराष्ट्र के नागपुर में एक बॉयफ्रेंड के अपनी 19 साल की गर्लफ्रेंड की हत्या करने की थी। लड़के ने लड़की को इसल‍िए मारा क्योंकि उसे उसके कैरेक्टर पर शक था। 
PunjabKesari
खबरों की मानें तो इस ट्वीट से तापसी ने कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप वांगा पर निशाना साधा है।
PunjabKesari
हाल ही में संदीप ने कहा था कि वह प्यार ही क्या जिसमें थप्पड़ मारने की आजादी भी ना हो।
PunjabKesari
हालांकि बाद में इस मामले पर संदीप ने अपनी सफाई भी पेश की थी। लेकिन तापसी ने ट्वीट करके निशाना बनाने की कोशिश की है। लेकिन खुद तापसी अपने ट्वीट के जरिए ट्रोल हो गई हैं। लोगों ने एक्ट्रेस को खरी खोटी सुनाई हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News