पैपराज़ी से तापसी पन्नू की हुई बहस, हाथ जोड़कर बोलीं-''एक्टर ही हमेशा गलत होता है''

8/9/2022 9:00:48 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इंडस्ट्री की बिंदास एक्ट्रेसेस में से एक हैं। तापसी को जो भी बोलना होता है वह डंके की चोट पर बोलती हैं। हाल ही में तापसी पैपराजी से बहस पड़ी। तापसी पैपराज़ी पर भड़क गईं और बोलने लगीं कि वो लोग उन पर क्यों चिल्ला रहे हैं। इसके बाद फोटोग्राफर्स भी चुप नहीं रहे और उन्होंने भी एक्ट्रेस को पलटकर करारा जवाब दिया।

PunjabKesari

दरअसल, तापसी पन्नू इन दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोबारा’ का प्रमोशन कर रही हैं जो कि 19 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है। इसी सिलसिले में एक्ट्रेस मुंबई के एक होटल पहुंचीं जहां पैपराज़ी से उनकी बहस हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 वीडियो में आप देख सकते हैं कि  तापसी जैसे ही होटल पहुंचती हैं उनकी फोटो क्लिक करने के लिए पैपराजी उनके पीछे-पीछे दौड़ते हैं और लगातार उनसे रुकने के लिए कहते हैं लेकिन तापसी नहीं रुकतीं। आगे जाकर एक जगह एक्ट्रेस रुकती हैं और कहती हैं आप डांट क्यों रहे हो मुझे? मेरी क्या गलती है इसमें? आप मुझसे तमीज़ से बात करिए।

 

इस पर फोटोग्रार भी चुप नहीं रहे और कहते हैं-हमने आपसे तमीज़ से ही बात की है।हम आपके लिए 4:30 बजे से खड़े हैं। फोटोग्राफर की बात सुनकर तापसी कहती हैं-'आप मुझसे ढंग से बात कीजिए। मैं अपना काम कर रही हूं। मुझे जिस टाइम पर बुलाया गया था मैं उस टाइम पर आई हूं। आप मुझसे तमीज़ से बात कीजिए। अभी कैमरा सिर्फ मेरी साइड है तो सिर्फ मेरी बात दिख रही है। कैमरा आपकी तरफ होता तब आपको पता चलता आप किस तरह मुझसे बात कर रहे हैं।' इसके बाद तापसी कहती हैं-'वैसे हमेशा आप लोग सही  होते हैं एक्टर ही गलत होता है लीजिए फोटो।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News