हरियाणा के कृषि मंत्री बोले ''किसान घर में होते तो भी मरते'', भड़कीं तापसी पन्नू और ऋचा ने लगाई लताड़-अनाज उगाने वालों की कोई कीमत नहीं

2/14/2021 4:08:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तापसू पन्नू और ऋचा चड्ढा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं और आगे की परवाह नहीं करतीं। अब हाल ही में दोनों एक्ट्रेसेस ने हरियाणा के कृषि मंत्री जय प्रकाश दलाल के विवादित बयान पर नाराजगी जाहिर की है। जिसे लेकर दोनों एक्ट्रेसेस चर्चा का विषय बनीं हुई हैं। एक्ट्रेसेस का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर कमेंट कर अपनी राय भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


दरअसल, जय प्रकाश दलाल ने मीडिया के साथ बातचीत में कहा, अगर किसान घर पर होते तो भी उनकी मौत होती। क्या 6 महीने में 200 लोग भी नहीं मरेंगे? किसानों की मौतें उनकी इच्छा से हुई है।


तापसी पन्नू ने न्यूज क्लिप शेयर करते हुए ट्वीट कर लिखा, इंसान की जिंदगी की कीमत कुछ नहीं। आपके लिए अनाज उगाने वाले लोगों की कीमत कुछ नहीं। उनकी मौत का मजाक उड़ा रहे हैं। बहुत खूब। स्लो क्लैप।"

PunjabKesari


वहीं ऋचा चड्ढा ने भी लिखा, "पूरी तरह से अपमानजनक! हम बेहतर डिजर्व करते हैं।"

PunjabKesari


अपने बयान के बाद विवादों में घिरते देख प्रकाश ने सफाई पेश करते हुए एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने कहा- "प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मैंने उन किसानों को श्रद्धांजलि दी थी, जो आंदोलन के दौरान मारे गए। अगर कोई इंसान अप्राकृतिक भी मरता है तो वह भी दर्दनाक है। मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया। मैंने सोशल मीडिया पर वीडियो देखा। अगर मेरे बयान से किसी को तकलीफ हुई तो मैं माफी चाहता हूं। हरियाणा का कृषि मंत्री होने के नाते मैं किसानों की भलाई के लिए काम कर रहा हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News