पाकिस्तानी कलाकारों पर रोक लगाने की चेतावनी, टी-सीरिज ने भी हटाए राहत-आतिफ के गानें

2/17/2019 8:49:24 PM

मुंबईः पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले को लेकर समूचे देश में आक्रोश भरा हुआ है। बॉलीवुड हस्तियों सलमान खान, शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, आमिर खान, विकी कौशल, शबाना आजमी तथा कई अन्य ने सोशल मीडिया पर पुलवामा हमले की कड़ी निंदा की है। लेकिन ये विरोध रुकने का नाम नही ले रहा।
PunjabKesari
अब फिल्म महासंघो ने बॉलीवुड में पाकिस्तान के कलाकारों के भारत में काम किए जाने पर प्रतिबंध लगाए जाने का आह्वान किया है। Federation of Western India Cine Employees ने चेतावनी दी है कि अगर फिल्मकारों ने ऐसा नहीं किया तो फिल्मों की शूटिंग नहीं होने दी जाएगी। Indian Film & Television Directors' Association (IFTDA) समेत 24 फिल्म संघों ने रविवार को एक रैली निकाली और बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के काम किये जाने पर प्रतिबंध लगाने की मांग की।
PunjabKesari
फिल्म अभिनेत्री शबाना आजमी और लेखक जावेद अख्तर ने पुलवामा हमले के कारण अपनी कराची यात्रा रद्द कर दी है। भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरिज ने भी यूट्यूब चैनल पर सभी पाकिस्तानी गायकों के गानों को हटा दिया है। टी-सीरीज़ 15 फरवरी को पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान के नए गाने  'ज़िन्दगी' को लॉन्च करने वाली थी। अब म्यूजिक कंपनी ने अपने यूट्यूब चैनल के साथ-साथ अन्य सोशल मीडिया पोर्टल से सिंगर के म्यूजिक वीडियो को हटा दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News