''चीनी कम'' की चाइल्ड आर्टिस्ट स्विनी खरा ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई, पिंक लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखी एक्ट्रेस

3/2/2023 11:35:49 AM

मुंबई. एक्ट्रेस स्विनी खरा इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस ने अपने ब्वॉयफ्रेंड उर्विश देसाई से सगाई कर ली है, जिसकी तस्वीरें स्विनी खरा ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो काफी पसंद की जा रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में स्विनी खरा पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने डायमंड जूलरी पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं उर्विश देसाई ब्लैक कोर्ट पैंट में हैंडसम लग रहे हैं।

PunjabKesari

उर्विश देसाई घुटनों पर बैठकर स्विनी को रिंग पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। अन्य तस्वीरों में दोनों डांस करते हुए और एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें स्विनी खरा ने छोटी सी उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'चीनी कम' में नजर आईं थीं। इसमें एक्ट्रेस के काम को काफी पसंद किया गया था।

PunjabKesari

इसके बाद एक्ट्रेस ने फिल्म 'परिणीता' में काम किया। वहीं शो 'बा बहू और बेबी' से स्विनी ने टीवी की दुनिया में कदम रखा। साल 2016 में एक्ट्रेस ने  फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में काम किया। अपने 11 साल लंबे करियर में एक्ट्रेस ने 11 फिल्में और 4 टीवी शोज किए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News