मम्मी-पापा की 35वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर स्वरा भास्कर ने होस्ट की पार्टी, इंटरनेट पर वायरल हुईं सेलिब्रेशन की तस्वीरें

2/17/2021 5:16:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट्स के जरिए फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। हाल ही में स्वरा के पेरेंट्स ने अपनी शादी की 35वीं सालगिरह मनाई। इस खास दिन पर एक्ट्रेस ने अपने माता-पिता के लिए शानदार आयोजन किया। जिसकी तस्वीरें सोशल साइट्स पर वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari


स्वरा के मुताबिक, बच्चों को शायद ही कभी ऐसा करने का मौका मिलता है हालांकि वे भी अपने माता पिता के साथ जश्न मनाने के लिए कुछ करत हैं। इसलिए मैंने अपने मां-बाप इरा भास्कर और सी उदय भास्कर की शादी की 35वीं सालगिरह पर उन्हें सरप्राइज देने का फैसला किया और इसके लिए मैंने अपनी भाभी और करीबी दोस्तों को साथ लिया।

PunjabKesari

 

हम सबने मिलकर एक छोटा सा लेकिन शानदार इवेंट होस्ट किया और इस दौरान भारतीय संगीत का भी आनंद उठाया।

PunjabKesari


स्वरा ने बताया कि, 'मेरे पिता आंध्र प्रदेश से हैं और कर्नाटक संगीत उनकी पसंदीदा शैली रही है, इसलिए यह हम सभी इस बात का खास ध्यान रका। यह कोई ग्रेंड पार्टी तो नहीं थी, लेकिन हमने खास आयोजन किया और हमारी ये कोशिश मेरे माता-पिता के चेहरे पर मुस्कान ले आई और यही सबसे अधिक मायने रखता है।''

PunjabKesari


बता दें, स्वरा सोशल मीडिया अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अपने ट्वीट के लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News