महुआ मोइत्रा के लाखों के 'बैग' पर मचा बवाल तो सपोर्ट में आई स्वरा, बोलीं- उन्होंने अपनी मेहनत से ब्रांडेड आइटम खरीदे..फिर इतना विवाद क्यों?

8/4/2022 5:32:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सांसद महुआ मोइत्रा पिछले कुछ दिनों अपने लाखों के बैग को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बीते सोमवार जब संसद में महंगाई पर चर्चा हो रही थी और सांसद काकोली घोष अपनी बात रख रही थीं, तब बगल में बैठी महुआ मोइत्रा अपना लूई वीटॉन का कीमती पर्स धीरे से टेबल के नीचे रखती नजर आई थीं। उनका यह वीडियो वायरल होने के बाद महुआ काफी ट्रोल हुई और बीजेपी के नेताओं ने भी तंज कसना शुरू कर दिया। इसी बीच अब  एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर ने महंगे पर्स के शोर के बीच महुआ मोइत्रा का सपोर्ट किया है।

 

स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर महुआ मोइत्रा का सपोर्ट करते हुए लिखा कि यह जो शोर हो रहा है, वह असल में एक इंडिपेंडेंट यानी स्‍वतंत्र महिला को बदनाम करने की नाकाम कोश‍िश है। एक्ट्रेस ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते वायरल वीडियो के बारे में लिखा, ‘यह एक स्वतंत्र और मुखर महिला को बदनाम करने का एक और प्रयास है। देखकर ऐसा कहीं से नहीं लग रहा है कि महुआ मोइत्रा ने अपने ब्रांडेड बैग को छिपाने की कोशिश कर रही हैं। उनका एक समृद्ध कॉर्पोरेट करियर रहा है और उन्होंने अपनी मेहनत की कमाई से ये ब्रांडेड आइटम खरीदे? फिर इस पर इतना विवाद क्यों?’

 

वैसे बता दें, यह पहली बार नहीं है कि जब स्‍वरा भास्‍कर ने महुआ मोइत्रा को सपोर्ट किया हो। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने 'काली' पोस्‍टर विवाद पर महुआ का साथ दिया था। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News