BB10: फ़िनाले की सुरक्षा के मद्देनज़र स्वामी ओम हिरासत में

1/29/2017 11:48:01 PM

मुंबई- सूत्रों से पता चला है कि पुलिस ने स्वामी ओम को हिरासत में ले लिया है। बिग बॉस 10 का आज फ़िनाले है और स्वामी ओम ने धमकी दी थी कि वो फाइनल नहीं होने देंगे। बिग बॉस 10 के फ़िनाले की सुरक्षा के मद्देनज़र स्वामी ओम को पुलिस ने हिरासत में लिया गया है।

बता दें स्वामी ओम बिग बॉस 10 के प्रतियोगी रहे हैं। उन्हें उनकी गंदी हरकतो के चलते शो से बाहर कर दिया था। शो से बाहर आने के बाद उन्होंने शो पर खूब लांछन लगाए थे। खुद को स्वामी बताने वाले इस बाबा ने सलमान ख़ान को थप्पड़ मारने की बात भी कही थी। कुछ चैनलों को दिए इंटरव्यू में स्वामी ओम ने धमकी दी थी कि अगर उन्हें वापस बिग बॉस में नहीं बुलाया गया तो वो फाइनल नहीं होने देंगे।

स्वामी ओम कुछ इसी इरादे से आज जब लोनावला पहुंचे तो एहतियात के तौर पर पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। मीडिया में इस तरह की कई खबरें छपी हैं। हालांकि पुलिस इस बारे में कोई जानकारी नहीं दे रही है। 

फ़िनाले से पहले मनु पंजाबी ने मानी हार, इतनी से रकम के लिए छोड़ा शो
रिपोर्ट्स के मुताबिक़, रविवार को स्वामी ओम को बिग बॉस के लोनावला में लगे सेट के आस-पास देखा गया था, जिसके बाद उन्हें लोनावला पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया। सूत्रों की मानें तो स्वामी को फ़िनाले कंप्लीट होने तक पुलिस हिरासत में रखेगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News