बॉयफ्रेंड के सामने सुष्मिता ने किया एेसा काम, देखते रह गए रोहमन

2/12/2019 5:16:56 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर आए दिन चर्चा में रहती हैं। सुष्मिता बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो बिंंदास जिंदगी के लिए जानी जाती हैं।

 

PunjabKesari

 

हाल ही में सुष्मिता फिल्म जर्नलिस्ट अवार्ड में पहुंची। हमेशा की तरह यहां पर भी वह अपने बॉयफ्रेंड रोहमन संग पहुंची। इस दौरान उन्होंने ऑफ शॉल्डर ब्लैक कलर की फ्रॉक पहन रखी थी, वहीं रोहमन भी ब्लैक सूट में काफी जच रहे थे।

 

PunjabKesari

 

यहां सुष ने रोहमन संग मीडिया को कई पोज दिए। इसके अलावा सुष की तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह रोहमन के सामने लिपस्टिक लगाती नजर आ रही है। 

PunjabKesari

 

जगजाहिर किया अपना रिश्ता 

सुष्मिता और रोहमन ने कभी भी अपने रिश्ते हो नहीं छुपाया है। उन्होंने तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर हमेशा अपने रिलेशनशिप को दुनिया के सामने जाहिर किया है। दोनों को अक्सर हर इवेंट में हाथ में हाथ डाले देखा जाता है।

 

PunjabKesari

 

बता दें कि सुष्मिता सेन और रोहमन की उम्र में तकरीबन 15 साल का अंतर है। इसके बावजूद इन दोनों के प्यारा में कही कमी महसूस नहीं होती है। इस कपल की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री देखकर लगता है कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News