छोटी बेटी के साथ बांद्रा में स्पॉट हुई सुष्मिता सेन, अलीसा के साथ मस्ती करते हुए कैमरे के सामने दिए पोज

6/11/2022 1:26:35 PM

मुंबई. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस की दो बेटियां हैं- रेने सेन और अलीसा सेन है। एक्ट्रेस को अक्सर बेटियां के साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को छोटी बेटी अलीसा के साथ मुंबई के बांद्रा इलाके में देखा गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में सुष्मिता ब्लैक टी-शर्ट और जैगिंग में नजर आ रही है। इसके ऊपर से एक्ट्रेस ने ब्लू शर्ट कैरी की हुई है। लाइट मेकअप, लो बन और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

PunjabKesari

वहीं अलीसा व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में क्यूट लग रही है। एक्ट्रेस बेटी के साथ पेपराजी के सामने पोज दे रही है।

PunjabKesari

सुष्मिता अलीसा के साथ मस्ती करती और प्यार लुटाती हुई दिखाई दे रही है। दोनों मां-बेटी में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें सुष्मिता ने 24 साल की उम्र में ही अपनी बड़ी बेटी रेने को गोद लिया। वहीं 2010 में छोटी बेटी अलीसा को गोद लिया। एक्ट्रेस अपनी दोनों बेटियों से बहुत प्यार करती है।

PunjabKesari

रेने और अलीसा की सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग थी। कुछ समय पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। एक्ट्रेस ने खुद इसकी जानकारी दी थी।  हालांकि ब्रेकअप के बाद भी एक्ट्रेस रोहमन के साथ दिखाई दी थी।
PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News