बेटियों संग आउटिंग पर निकली 44 की सुष्मिता सेन,एयरपोर्ट पर दिखा ऐसा लुक

11/10/2020 12:14:23 PM

मुंबई: कोरोना लॉकडाउन के कारण सेलेब्स एयरपोर्ट पर दिखना लगभग बंद हो गए थे लेकिन अब सब वापस नॉर्मल की ओर जा रहा है। सेलेब्स भी अब धीरे-धीरे फैमिली संग वेकेशन पर निकल रहे हैं।

PunjabKesari

हाल ही में एक्ट्रेस  सुष्मिता सेन को उनकी दोनों बेटियों रिनी, अलिसाह सेन के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। लुक की बात करें तो सुष्मिता व्हाइट टाॅप,ब्लू जींस के साथ चेक ओवर कोट में कूल दिखीं।

PunjabKesari

इस दौरान उन्होंने नो मेकअप लुक को अपनाया था। वहीं उनकी बड़ी बेटी ऑल ब्लैक ट्रैक सूट  में नजर आईं। सुष्मिता की छोटी बेटी भी ब्लैक लुक में ही दिखीं।एयरपोर्ट पर सुष्मिता ने छोटी बेटी संग जमकर पोज दिए।

PunjabKesari

वहीं एक्ट्रेस की बेटी ने भी मीडिया को देख हाथ हिलाया। सुष्मिता की फैमिली संग ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

 एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों 16 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर आए दिन चर्चा में रहती हैं। सुष्मिता और रोहमन ने कभी भी अपने रिश्ते हो नहीं छुपाया है।

PunjabKesari

उन्होंने तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर हमेशा अपने रिलेशनशिप को दुनिया के सामने जाहिर किया है। दोनों को अक्सर हर इवेंट में हाथ में हाथ डाले देखा जाता है। सुष्मिता सेन और रोहमन की उम्र में तकरीबन 16 साल का अंतर है।

PunjabKesari

इसके बावजूद इन दोनों के प्यारा में कही कमी महसूस नहीं होती है। इस कपल की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री देखकर लगता है कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। सुष्मिता भले ही इन दिनों बड़े पर्दे से दूर है लेकिन अपने अफेयर और अपने लुक्स की वजह से वो काफी चर्चा में रहती हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News