लाडो को गोद में लिए सुष्मिता सेन की भाभी चारू ने लिया मौसम का मजा, मां-बेटी की ट्विनिंग ने खींचा सबका ध्यान  हैं

2/15/2022 12:51:58 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा इन दिनों छोटे पर्दे से दूर अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। चारू एक प्यारी सी बेटी की मां हैं। वह अक्सर अपनी लाडली संग क्यूट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में सुष्मिता की भाभी ने बेटी जियाना संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा का विषय हैं। तस्वीरों में मां बेटी की ट्विनिंग देखने को मिल रही है जो लोगों का दिल जीत रही है।

PunjabKesari

शेयर की तस्वीरों में चारू बालकनी में बेबी के साथ दिख रही हैं। वह कभी कुर्सी पर बैठ जियाना को गोद में थाम पोज दे रही हैं। वहीं एक तस्वीर में वह जियाना को बाहों में लिए हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो चारू रेड कलर की शाॅर्ट ड्रेस में दिख रही हैं। वहीं जियाना रेड आउटफिट में क्यूट लग रही हैं। मां बेटी की ये तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। फैंस उनकी इन त्सवीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

चारू ने 2019 में सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की थी। शादी के कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते में खट्टास की खबरें आईं थी लेकिन बाद में सब ठीक हो गया था। नवंबर 2021 में चारू और राजीव के घर नन्हीं परी किलकारी गूंजी, जिसका नाम जियाना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News