बॉयफ्रेंड और फैमिली संग डिनर करने पहुंचे सुष्मिता सेन, फैंस बोले- ''शादी क्यों नहीं कर लेती''

7/12/2019 11:17:36 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अक्सर अपनी तस्वीरों और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में सुष ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। दरअसल, इस तस्वीर में सुष्मिता अपनी पूरी फैमिली के साथ डिनर करती नजर आ रही है। इस तस्वीर में सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, बेटियां और मां-पापा संग नजर आ रही है।

 

PunjabKesari

 

सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा- जब मां डिनर के लिए हम सब को ट्रीट देती हैं। ये उन्होंने ग्रेट स्टाइल में किया। #lapetitmaison #lpm #dubai #familytime #momstreat #cherished #love @rohmanshawl I love you guys !!! #duggadugga।" फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। तस्वीर में सुष्मिता बेटियों संग पोज दे रही हैं। सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आप शादी क्यों नहीं कर लेती। दूसरे ने लिखा- परफेक्ट फैमिली फोटो।

 

PunjabKesari


बता दें कि रोहमन और सुष्मिता काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन पिछले दिनों रोहमन ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरीज शेयर की थीं, जिससे उनके ब्रेकअप की अटकलें लगाई जा रही थीं।

 

PunjabKesari

हालांकि, बाद में रोहमन और सुष्मिता ने पोस्ट कर बताया था कि उनके बीच कोई ब्रेकअप नहीं हुआ है। सुष्मिता ने रोहमन शॉल को आई लव यू भी लिखा था। वहीं रोहमन ने भी सुष्मिता के लिए स्पेशल पोस्ट लिखी थी। जिसके बाद सबकुछ साफ हो गया।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News