नए घर में हुआ सुष्मिता सेन की भाभी का बेबी शावर सेलिब्रेशन, बालकनी में पति राजीव संग चारु असोपा दिए रोमांटिक पोज

8/23/2021 5:17:32 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भभी चारू असोपा जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। एक्ट्रेस चारू असोपा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एंजॉय कर रही हैं। इसी बीच हाल ही में चारू का नए घर में बेबी शॉवर हुआ, जहां कपल ने बेहद खूबसूरत फोटोशूट करवाया और फैंस के साथ यह तस्वीरें शेयर की। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari


चारू असोपा ने ये फोटोशूट नए घर की बालकनी में करवाया, जहां वो अपने पति संग एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। इस दौरान सुष्मिता की भाभी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-' हमारे नए घर की बालकनी से हमारी गोद भराई की तस्वीरें।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में चारू ओरेज और रेड कलर का राजस्थानी स्टाइल का लहंगा पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने खूबसूरत सी ज्वैलरी पहनी हुई है। वहीं राजीव ऑफ व्हाइट कलर के कुर्ते पजामे में परफेक्ट लग रहे हैं। इन तस्वीरों में राजीव सेन और चारू का रोमाटिंक अंदाज भी देखने को मिल रहा है। 

PunjabKesari


बता दें कि चारु असोपा ने साल 16 जून, 2019 में राजीव सेन के साथ गोवा में शादी रचाई थी। शादी से पहले कपल ने एक दूसरे को 6 महीने तक डेट किया था। कपल की शादी राजस्थानी और बंगाली रीति रिवाजों के साथ हुई थी। 

PunjabKesari


बता दें राजीव सेन एक ज्वैलरी बिजनेसमैन हैं। वहीं चारु सीरियल मेरे अंगने में, ये रिश्ता क्या कहलाता है और संगिनी जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News