ललित संग नाम जुड़ने के बाद पहली बार लाइव हुईं सुष्मिता, ट्रोलर्स की लगाई लताड़, बोलीं-' कुछ भी सोचो, मुझे फर्क नहीं पड़ता'

8/12/2022 4:55:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां में रहती हैं। बिजनेसमैन ललित मोदी को डेट करने की घोषणा के बाद तो एक्ट्रेस और भी चर्चा में रहने लग गई हैं। ललित संग रिलेशन को लेकर सुष्मिता को लोगों ने सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया और उन्हें कैरेक्ट पर भी सवाल उठाए गए। पिछले काफी समय से लोगों की बातें सुन रही सुष्मिता ने आज पहली बार लाइव आकर ट्रोल्स की जमकर क्लास लगाई है। 

 

आईपीएल के जनक और पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी संग नाम जुड़ने के बाद सुष्मिता सेन पहली बार लाइव आई और इस दौरान उन्होंने ट्रोलर्स की जमकर लताड़ लगाई। एक्टरेस ने लाइव में साफ कर दिया कि उनके चुप रहने का मतलब यह नहीं है कि वह कमजोर हैं या ट्रोल्स को जवाब नहीं दे सकती। 

 

 

एक्ट्रेस बोलीं, 'सोशल मीडिया एक बहुत प्यारी और खुशहाल जगह है, जहां लोग अपनी तस्वीरों के माध्यम से अपनी जिंदगी और लोगों के साथ शेयर करते हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो इसे गंदा करना चाहते हैं। पर वो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं। यह सोशल मीडिया मेरा घर है और मुझे पिछले कुछ हफ्तों में अपने इस घर की सफाई करके बहुत अच्छा लगा। इसीलिए इस घर को साफ करना जरूरी है और यहां जो कचरा हो गया है उसे हटाना भी जरूरी है।'  


सुष्मिता बोलीं, मैं इसलिए ज्यादा कुछ नहीं बोलती क्योंकि मुझे लोगों की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन लगातार मेरे खिलाफ बोला जा रहा है। मुझे ट्रोल किया जा रहा है तो उसके खिलाफ आवाज उठाना बहुत जरूरी हो गया है। 

 


उन्होंने कहा, ' जिसे जो सोचना है, जो बोलना है बोलता रहे सबकी अपनी सोच है, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है।'  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News