ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी से दिल्ली के डॉक्टर हुए लाचार, संकट के समय में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बढ़ाया मदद का हाथ

4/23/2021 11:44:53 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस इन दिनों लोगों पर अपना खूब कहर बरपा रहा है। आए दिन इसके रिकॉर्ड तोड़ मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे मुसीबत के समय में अस्पतालों में और भी मुसीबत आन पड़ी है। अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी आ रही है, जिससे डॉक्टर्स भी लाचार हो गए हैं। इसी बीच एक डॉक्टर का वीडियो देखकर सुष्मिता सेन का दिल पिघल गया और उन्होंने ऑक्सीजन सिलेंडर भिजवाने की पेशकश की। 

PunjabKesari

 

एएनआई ने दिल्ली के शांति मुकुंद अस्पताल के सीईओ डॉ. सुनील सागर का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बता रहे हैं कि अस्पताल में ऑक्सीजन की इतनी कमी आ गई है कि मरीज़ों की जान पर बन आएगी। उन्होंने कहा कि जो मरीज़ डिस्चार्ज हो सकते हैं, डिस्चार्ज करने के लिए हमने डॉक्टरों से कह दिया है। हमारे पास बस दो घंटे की ऑक्सीजन बची है। मरीज़ मारे जाएंगे।

 


इस वीडियो को सुष्मिता ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा- 'यह दिल तोड़ने वाला है। ऑक्सीजन का संकट हर जगह है। इस अस्पताल के लिए मैंने कुछ सिलेंडरों की व्यवस्था की है, लेकिन मुंबई से दिल्ली भेजने का कोई उपाय नहीं मिल रहा। कृपया, इन्हें भेजने में मेरी मदद कीजिए।'

 

PunjabKesari


सुष्मिता का ये ट्वीट अब खूब वायरल हो रहा है और फैंस उनकी इस नेकदिली की खूब सराहना कर रहे हैं।
बत दें इस मुसीबत के समय में और भी कई सितारे लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं, जिसमें सबसे बड़ा नाम सोनू सूद है। जो कोरोना संक्रमित होने के बावजूद भी लोगों को बेड और दवा दिलवाने की कोशिशों में जुटे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News