सुष्मिता ने फैमिली संग मिलकर धूमधाम से सेलिब्रेट किया मां का बर्थडे, तस्वीरें शेयर कर लिखा खूबसूरत नोट

8/14/2021 4:02:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की मां सुभरा का आज बर्थडे है। एक्ट्रेस की मां 14 अगस्त को 70 साल की हो गई हैं। मां के इस विशेष दिन पर एक्ट्रेस बेहद खुश हैं और इसे मां के लिए स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं। एक्ट्रेस ने न सिर्फ देर रात मां का बर्थडे सेलिब्रेट किया, बल्कि सोशल मीडिया पर भी एक खूबसूरत नोट लिखकर उन्हें विश किया।

PunjabKesari


सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-"मेरी मां सुभरा ने 70 का जादू कर दिया। हमारे परिवार और दोस्तों का समारोह में शामिल होना एक ऐसा आशीर्वाद है और इसका मतलब हमारे लिए दुनिया है !! बरसों की दोस्ती और परिवार की ताकत, सब ईश्वरीय कृपा..ये सब आपकी कृपा से हो सका है मां।''

 

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)


एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गईं तस्वीरों में देखा जा सकता है कि घर को कितने अच्छे तरीके से सजाया गया है। एक्ट्रेस ने मां का बर्थडे पिता और अपनी फैमिली के साथ मिलकर धूमधाम से सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari


बता दें, सुष्मिता सेन बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। वह फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया की दुनिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं और बॉयफ्रेंड रॉहमन शॉल के साथ अक्सर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News