सुष्मिता सेन का हुआ रोहमन शॉल से ब्रेकअप! BF ने पोस्ट शेयर कर यूं उतारा गुस्सा

6/27/2019 9:31:32 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अक्सर अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को लेकर सुर्खियों में रहती है। सबको पता है कि सुष्मिता पिछले काफी वक्त से मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। इन दोनों ने भले ही मीडिया के सामने आकर अपने प्यार का इजहार ना किया हो लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों ही अपने रिलेशन के बारे में खुलकर बोल चुके हैं। मगर अब इनके रिश्ते से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक अब इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है। ब्रेकअप के बारे में खुद रोहमन ने सोशल मीडिया पर बताया दिया है।

 

PunjabKesari

 

रोहमन ने सोशल मीडिया पर कई स्टेट्स शेयर किए हैं, जिससे साफ हो गया है कि इस कपल के बीच में सबकुछ ठीक नहीं है। रोहमन ने अपने पहले स्टेट्स में लिखा है कि, हे तुम, हां मैं तुमसे बात कर रहा हूं। क्या है जो तुम्हें परेशान कर रहा है? कमॉन मैं यहां पूरे ध्यान से तुम्हारी बात सुन रहा हूं... 24 घंटे। 

 

PunjabKesari


इसके बाद उन्होंने अपने अगले स्टेट्स में लिखा कि, तो तुम्हें लगता है कि तुम इस रिश्ते को चलाते रहने के लिए बहुत कुछ कर रहे हो और तुम्हारा पार्टनर कुछ नहीं कर रहा है?? ठीक है! तुम्हें ये समझने की जरूरत है कि आप अपने पार्टनर के लिए जो करते हैं वो आपका फैसला है। आपके या आपकी पार्टनर से भी वैसा ही करने की उम्मीद मत करिए। उनके लिए वो चीजें करिए जो आप वाकई उनके लिए करना चाहते हैं। इसलिए नहीं करें कि आप चाहते हैं कि जो आप उनके लिए कर रहे हैं फिर वो भी आपके लिए वैसा ही करें। 

 

PunjabKesari


रोहमन यही नहीं रुके उन्होंने आगे लिखा कि, तो आप चाहते हैं कि आपका पार्टनर भी आपको वैसे ही ट्रीट करे जैसे आप उसे कर रहे हैं, क्योंकि आप उसके साथ रिलेशनशिप में हैं। अगर कोई आपसे कोई ठीक से बात नहीं कर रहा है और फिर भी आप उसके साथ रह रहे हैं तो ये आपकी गलती है। खुद से प्यार करिए। इसके बाद उन्होंने एक औऱ स्टेट्स में लिखा कि, तो क्या आप बोर हो जाते हैं जब आप अकेले होते हैं? ठीक है, तो बाकियों को आप एंटरटेनिंग कैसे लगेंगे। जब आप खुद को ही एंटरटेन नहीं कर पा रहे हैं।

 

PunjabKesari


आपको बता दें सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे से मिले थे। यह बात खुद रोहमन ने एक इंटरव्यू में बताई थी। इतना ही नहीं रोहमन शॉल सुष्मिता सेन से 15 साल छोटे हैं। हालांकि रोहमन के इन स्टेट्स से साफ हो गया है कि वो अब सुष्मिता के साथ नहीं है। हालांकि अभी सुष्मिता ने इस पर कोई रिएक्ट नहीं किया है। 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News