सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने खास अंदाज में किया प्यार का इजहार, बनवाया एक्ट्रेस के नाम का टैटू

12/1/2020 11:33:25 AM

मुंबई. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। दोनों को एक-साथ अक्सर स्पॉट किया जाता है। सुष्मिता और रोहमन तस्वीरें शेयर कर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। हाल ही में रोहमन ने खास अंदाज में अपने प्यार का इजहार किया है। रोहमन ने सुष्मिता के नाम का टैटू बनवाया है। जिसकी तस्वीर रोहमन ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

PunjabKesari
रोहमन ने इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीर शेयर की है। रोहमन ने टैटू बनाकर खास अंदाज में सुष्मिता के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। तस्वीर शेयर करते हुए रोहमन ने लिखा- 'इंक परमानेंट नहीं लेकिन प्यार है।' रोहमन ने तस्वीर में सुष्मिता को टैग किया है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने रोहमन की स्टोरी देख अपना रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस ने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा-#rohmance फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें सुष्मिता और रोहमन दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सुष्मिता और रोहमन के रिश्ते की शुरूआत सोशल मीडिया से हुई थी। फिर दोनों में बात होनी शुरू हो गई। 

PunjabKesari
सुष्मिता के काम की बात करें तो एक्ट्रेस को वेब सीरीज 'आर्या' में देखा गया था। इसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया था। अब एक्ट्रेस वेब सीरीज 'आर्या' के दूसरे सीजन में भी नजर आने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News