ऑल ब्लैक आउटफिट में गॉर्जियस दिखीं सुष्मिता, मिनी शॉर्टस में कृति ने फ्लॉन्ट की बोल्डनेस

12/25/2019 4:07:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लेकर बोल्ड लुक से फैंस का दिल जीतती आईं है। आज भी एक्ट्रेस अपने स्टनिंग लुक से फैंस को दीवाना बनाने में कामयाब रहती है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के दीवानों की संख्या हज़ारों से कई गुणा ज्यादा है। वहीं एक्ट्रेस कृति सेनन ने बहुत कम समय में अपनी सुपरहिट फिल्मों से अच्छी पहचान बनाई है। एक्ट्रेस न सिर्फ फिल्मों में ही बल्कि रियल लाइफ में भी फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं।

PunjabKesari
हाल ही में दोनों एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

इस दौरान एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ऑल ब्लैक आउटफिट में कहर ढा रही हैं। चेहरे पर ब्लैग गॉग्लस और ओपन हेयर्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

PunjabKesari

लुक को कैरी करते हुए हसीना हंसते हुए पोज दे रही हैं।

PunjabKesari
वहीं एक्ट्रेस कृति सेनन ग्रीन कलर के लूज टॉप और डेनिम मिनी शॉर्ट में बोल्ड दिखाई दे रही हैं। टॉप के ऊपर से कृति ने ग्रीन कलर की ओपन की हुई है।

PunjabKesari

व्हाइट कलर के शूज एक्ट्रेस ने अपने लुक को ड्रेस-अप किया हुआ है। नो मेकअप लुक और ब्लैक गॉग्लस में कृति की खूबसूरती देखते ही बन रही है। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो कृति बीते कुछ दिनों पहले रिलीज हुई फिल्म 'पानीपत' में नजर आईं थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है।

PunjabKesari

इसके अलावा कृति अपकमिंग मूवी 'मिमी' में नजर आएंगी। दूसरी ओर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को आखिरी बार साल 2015 में फिल्म 'निरबाक' में देखा गया था। इन दिनों एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया से दूर हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News