मिस यूनिवर्स का ताज पहने सुष्मिता सेन को हुए 28 साल, हसीना की खुशी में शामिल हुए एक्स बाॅयफ्रेंड रोहमन शॉल

5/23/2022 10:22:47 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। सुष्मिता सेन ने जब से फिल्मी  दुनिया में कदम बढ़ाया तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा है। सुष्मिता सेन ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। 21 मई को सुष्मिता सेन ताज पहने पूरे 28 साल हो गए हैं। इस खास दिन पर उनकी बेटी रेनी सेन ने एक सरप्राइज पार्टी होस्ट की।

PunjabKesari

पार्टी में सुष्मिता के भाई राजीव सेन, भाभी चारु,  छह महीने की बेटी जियाना समेत करीबी लोग जश्न का हिस्साबने। इस पार्टी की तस्वीरें सुष्मिता ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। सेलिब्रेशन की तस्वीरों में जिसने सबका ध्यान खींचा वह था  सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल।

PunjabKesari

सुष्मिता सेन के इस स्पेशल डे को सेलिब्रेट करने  रोहमन शाॅल भी पहुंचे। शेयर की तस्वीर में सुष्मिता भाभी के पास बैठी नजर आ रही हैं। वह किसी बात पर हंस रही हैं। वहीं रोहमन जमीन पर बैठे हैं।

PunjabKesari

सुष्मिता ने गेट-टुगेदर की तस्वीर शेयर की और लिखा- इस अद्भुत और यादगार शाम के लिए शुक्रिया। प्यार, हंसी, परिवार और दोस्तों की कंपनी में इससे बेहतर कुछ और नहीं हो सकता!

PunjabKesari
23 दिसंबर 2021 को सुष्मिता ने रोहमन के साथ एक तस्वीर शेयर कर ब्रेकअप की जानकारी दी थी। एक्ट्रेस ने लिखा- ' हम ने दोस्ती से शुरुआत की थी और हम दोस्त ही रहेंगे। ये रिश्ता खत्म हो गया, लेकिन प्यार हमेशा रहेगा।मैं तुम सभी से बहुत प्यार करती हूं।' सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का रिश्ता साल 2018 में शुरू हुआ था हालांकि डेटिंग के चार साल बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए।

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता सेना इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव हैं। सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या' और 'आर्या 2' में को काफी पसंद किया गया और उनकी रोल की भी काफी तारीफ हुई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News