ईडी की जांच में बड़ा खुलासा, ''राब्ता'' फिल्म के लिए सुशांत को किया गया था करोड़ों का पेमेंट

11/21/2020 1:01:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 5 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है और इस केस की जांच जारी है। हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) में खुलासा हुआ है कि सुशांत की फिल्म राब्ता के लिए करोड़ों का पेमेंट किया गया था। 

PunjabKesari


रिपोर्ट्स के मुताबिक, 17 करोड़ की इस पेमेंट का भुगतान सुशांत को साल 2017 में उनकी फिल्म ‘राब्ता’ के लिए किया गया था। इस पेमेंट को लेकर जांच चल रही है। ईडी फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान से पिछले महीने इस बारे में पूछताछ कर चुकी है। इस दौरान ईडी ने दिनेश को पेमेंट संबंधी कुछ कागजात जमा करने कहा था। लेकिन वे हंगरी में शूट हुए फिल्म के ओवरसीज शूट बजट की ड‍िटेल जमा नहीं कर पाए थे। काजगात जमा नहीं करवा पाने के बाद दिनेश के घर छापेमारी भी हुई थी।

PunjabKesari

 

इस कार्रवाई में ईडी को उनके घर से फिल्म के बजट से संबंधित वो कागज़ात मिले थे जो उन्होने बुडापेस्ट ऑथोरिटीज में जमा करवाए थे। इन कागज़ातों के मुताबिक फिल्म के 50 करोड़ के  बजट में से सुशांत को 17 करोड़ फीस दिए गए थे।

PunjabKesari


मालूम हो तो सुशांत की मौत के बाद एक्टर के पिता ने रिया चक्रवर्ती के ख‍िलाफ सुशांत के अकाउंट से 17 करोड़ रूपए खर्च करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद ईडी ने दोबारा मनी लॉन्ड्र‍िंग को लेकर जांच शुरू कर दी है। अब 17 करोड़ रुपए की मिसिंग पेमेंट को लेकर प्रोड्यूसर दिनेश विजान ईडी के शिकंडे में आए हैं। सुशांत की पेमेंट को लेकर दिनेश कोई जवाब नहीं दे पा रहे हैं और इन दिवं वो दुबई में हैं। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News