रितिक रोशन ने कोरोना से जंग में बढ़ाया एक और कदम, सुशांत सिंह ने कहा धन्यवाद!

4/15/2020 4:44:06 PM

नई दिल्ली। कोरोनो वायरस (Coronavirus) महामारी के साथ पूरा देश ठहर सा गया है और ऐसे में लाखों लोग सोच रहे हैं कि वे लॉकडाउन (Lockdown) की इस स्थिति में अपनी जरूरी आवश्यकताओं को कैसे पूरा करेंगे। इस तरह की तंग स्थिति में, रितिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इस बार सिने और टीवी कलाकारों और उनके परिवारों को आर्थिक रूप से समर्थन प्रदान करने के लिए कदम आगे बढ़ाया है, जो फिल्मों व टीवी धारावाहिकों की शूटिंग रुके होने के कारण सबसे मुश्किल हालातों से गुजर रहे हैं।


प्रत्येक बीतते दिन के साथ स्थिति और भी विकट होती जा रही है, ऐसे में रितिक द्वारा जरूरतमंद लोगों को आवश्यक चीजें दान करने का उनका यह परोपकार प्रयास बेहद सम्मानजनक है। सिन्टा के प्रमुख और महासचिव सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सुपरस्टार को उनकी उदारता के लिए धन्यवाद कहा है। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए दोनों की फिल्म लक्ष्य से अपने प्रसिद्ध देशभक्ति गीत का जिक्र किया है।


वे लिखते हैं, 'कंधों से मिलते हैं कंधे, कदमों से कदम मिलते हैं !!'


पहले भी रितिक ने की है मदद
यह पहली बार नहीं है जब अभिनेता ने चिंता व्यक्त करते हुए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। समय-समय पर, रितिक ने आवश्यक प्रयास लेते हुए समर्थन और फंड्स के साथ मदद की है, जिसका उद्देश्य बीएमसी कार्यकर्ताओं और कार्यवाहकों के लिए N95 और FFP3 मास्क की व्यवस्था करके राष्ट्र के लोगों की सहायता करना है और साथ ही जरूरतमंद लोगों के लिए 1.2 लाख से अधिक पौष्टिक भोजन की सुविधा भी प्रदान की है।


एक वैश्विक समुदाय के रूप में, हम सभी को इस स्थिति से लड़ने के लिए एक साथ आने की जरूरत है और रितिक का यह कदम निश्चित रूप से हमारे देश के लोगों के लिए मददगार रहा है। यही वजह है कि रितिक रोशन को अपने प्रशंसकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है और वह सही मायनों में कई लोगों के लिए एक रोल मॉडल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News