सुशांत की डेड बॉडी को देखते ही चिल्ला पड़ी थी बहन, कमरे में एंट्री करते ही निकले थे मूंह से ये पांच

8/24/2020 10:21:44 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनकी मौत के 2 महीने बाद भी उनके दोषी का पता न लगने पर मामला सीबीआई के हाथों आ गया है। अब सीबीआई पूरी तेजी से जांच की ओर बढ़ रही है। अब तक सुशांत की मौत के वक्त उनके फ्लैट पर मौजूद लोगों से  पूछताछ कर चुकी है। सुशांत की मौत के वक्त उनके रूम में मौजूद चार शख्सों में से एक उनके कुक ने अपने बयान में एक चौकाने वाली बात का खुलासा किया है।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत के कुक ने बताया कि जब सुशांत की बहन मीतू ने अपने भाई के मृत शव को देखा था तो उनके मूंह से क्या लफ्ज निकले थे। नीरज का कहा जिस दिन सुशांत सर ने सुसाइड किया था तो उस दिन जब उन्होंने उनके रूम का दरवाजा खटखटाया तो कोई रिप्लाई नहीं आया। हम दरवाजा खुलवाने के लिए चाबी वाले को फोन किया। इस पर सिद्धार्थ पिठानी ने कहा कि दरवाजा तोड़ दो जो होगा देखा जाएगा।

PunjabKesari

 

जब दरवाजा खोला तो सुशांत के कमरे की लाइट ऑफ थी और उनका शव फंदे से लटक रहा था। इस सब के बाद सिद्धार्थ ने सुशांत की बहन मीतू को फोन करके इस बात की खबर दी। भाई के निधन की खबर सुनकर जैसे ही उनकी बहन कमरे में दाखिल हुई तो जोर से चिल्लाने लगी। चिल्लाते हुए उनके मूंह से शबद् निकले  'गुलशन तूने ये क्या किया?'

PunjabKesari


इसके बाद मीतू ने कहा कि सुशांत के शव को ठीक से बिस्तर पर रख दो। मीतू ने ही सुशांत की गर्दन से हरे रंग के कुर्ते को हटवाया था। इसी कुर्ते को सुशांत ने घर पर हुई पूजा के दौरान पहना था। इतना ही नहीं नीरज के अनुसार उसने सुशांत का सीना भी दबाया था।

 
 
 


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News