सुशांत के दोस्त और पूर्व मैनेजर को मिल रही जान से मारने की धमकी, देश के पीएम से लेकर स्टार्स से की प्रोटेक्शन मांग

8/26/2020 1:21:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उन्हें लेकर कई तरह के खुलासे हुए हैं और कई स्टार्स पर गंभीर आरोप भी लगे हैं। सुशांत के दोस्त, परिवार से लेकर उन्हें चाहने वाले स्टार्स ने सुशांत मामले में लोगों के सामने खुलकर बात की। उन्हीं में से एक सुशांत के दोस्त और कोरियोग्राफर गणेश हिवारकर और उनके पूर्व मैनेजर अंकित आचार्य ने एक्टर की मौत को लेकर कई खुलासे किए थे। वहीं अब इन दोनों को जान से मारने की ध​मकियां मिल रही है। उन्होंने लोगों से पुलिस प्रोटेक्शन की मांग की है।

PunjabKesari


हाल ही में गणेश हिवारकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की और बताया कि उनकी जान को खतरा है और साथ ह पुलिस प्रोटेक्शन की मांग भी की।गणेश ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे और अंकित को प्रोटेक्शन की जरूरत है।' इसके साथ ही उन्होंने देस के पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह,बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश, आजतक, एक्टर अक्षय कुमार, अनुपम खेर, एक्ट्रेस कंगना रनौत और कृति सेनन जैसे कई स्टार्स से सुरक्षा के लिए उन्हें टैग भी किया।


गणेश हिवारकर के इस ट्वीट के बाद उन्हें लोगों का खूब सपोर्ट मिला और लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी। इसके बाद गणेश ने फिर से एक ट्वीट किया और लिखा, ''आप सभी को आपके शानदार समर्थन के लिए धन्यवाद। आज हम सिर्फ आपकी दुआओं की वजह से सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए हम आखिरी सांस तक लड़ेंगे। पिछले दो दिन से अंकित मेरे साथ हैं। हम साथ में सुशांत के न्याय के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। बहुत शुक्रिया।''  


PunjabKesari


बता दें बीते दिनों गणेश और अंकित आचार्य ने सुशांत केस में खुलासे करते हुए बताया था कि सुशांत की मेंटल हेल्थ बिल्कुल ठीक थी, वो किसी डिप्रेशन में नहीं थे। 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News