समुद्र में बेहद नमकीन नजर आ रही हैं सुरवीन चावला, बोल्ड अवतार देख थम जाएंगी सांसे

4/13/2018 2:29:17 PM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'पार्च्ड' में इंटीमेट सीन देने वाली सुरवीन चावला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सुरवीन शिप में खड़ी होकर बेहद कातिलाना अंदाज के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों में उनका हॉट बिकिनी अवातर देख आपके दिल की धड़कने बढ़ जाएंगी। उनकी तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

सुरवीन ने 3 साल डेटिंग के बाद ब्वॉयफ्रेंड अक्षय ठक्कर से दिसंबर 2017 में गुपचुप शादी कर ली थी। सोशल साइट पर सुरवीन की अपने पति के साथ कई तस्वीरें वायरल हुई थी जिसको लोगो ने काफी पसंद भी किया। 

PunjabKesari

सुरवीन पंजाबी सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं और टॉप एक्ट्रैस में इनकी गिनती होती है। चंडीगढ़ में पली-बढीं सुरवीन ने साल 2003 से 2007 तक टीवी के पॉपुलर शो 'कहीं तो होगा' से। इसके बाद वे 'कसौटी जिंदगी की' में श्वेता तिवारी की बेटी के रोल में नजर आईं।

PunjabKesari

हालांकि, बतौर लीड एक्ट्रेस वे पहली बार सोनी इंटरनेशनल चैनल के फैमिली शो 'काजल' में दिखाई दी थीं। उन्होंने 'कॉमेडी सर्कस के सुपरस्टार' नाम का कॉमेडी शो होस्ट भी किया है। इतना ही नहीं, वे डांसिंग रियलटी शो 'एक खिलाड़ी एक हसीना' में अपने डांस का हुनर भी दिखा चुकी हैं, जिसमें उनके पार्टनर क्रिकेटर श्रीसंथ थे।

PunjabKesari

बता दें कि सुरवीन ने साल 2014 में फिल्म ‘हेट स्टोरी-2’ के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की। इसके पहले वो कई साउथ और पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी थीं। 
उन्होंने ‘उंगली’ ( 2013), ‘क्रिएचर 3डी’ (2014), ‘वेलकम बैक’ (2015) सहित कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

PunjabKesari

उन्होंने 2011 में 'धरती' नाम की फिल्म से पंजाबी सिनेमा में एंट्री ली थी, जिसके लिए उन्हें पीटीसी पंजाबी फिल्म के बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड दिया गया था। पंजाबी में वे 'तौर मित्रां दीं', 'शाडी लव स्टोरी', 'सिंह v/s कौर' और 'लकी दी अनलकी स्टोरी' जैसी कई फिल्में कर चुकी हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News