सुरवीन की गोदभराई की लेटेस्ट तस्वीरें Viral, ऑफ शोल्डर गाउन में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

3/8/2019 5:35:02 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इसी बीच उन्होंने फोटोशूट करवाया है। जानकारी के लिए बता दें कि उनकी ये तस्वीरें गोदभराई की रस्म की हैं जिसको उन्होंने अब फैंस के साथ शेयर किया है। 

PunjabKesari

इस दौरान सुरवीन स्टाइलिश फ्लॉई पीच गाउन में बेहद हॉट और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। इस ऑफ-शोल्डर गाउन में सुरवीन ने हेयरस्टाइल हू-ब-हू साड़ी के लुक जैसा रखा है। इस लुक में वो काफी क्लासी और एलीगेंट लग रही हैं।

PunjabKesari

अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सुरवीन ने हैवी गोल्डन ईयररिंग्स पहने थे। साड़ी में सुरवीन बिल्कुल देसी गर्ल लग रही थीं, वहीं गाउन में उनका वेस्टर्न डीवा अवतार नजर आया।

PunjabKesari

बता दें कि सुरवीन उन सेलेब्स में हैं, जिन्होंने अपने प्रेग्नेंसी लुक को पूरी तरह से फ्लॉन्ट किया है। उन्होंने 2015 में अक्षय ठक्कर से शादी की थी, लेकिन लंबे वक्त तक सुरवीन ने इस बात को छिपा कर रखा।

PunjabKesari

2017 में उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटो शेयर कर ये खुश खबरी सबके साथ शेयर की। सुरवीन ने टीवी पर नाम कमाने के बाद बॉलीवुड में कदम रखा। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो टीवी शो 'कहीं तो होगा' से अपने करियर का आगाज करने वाली एक्ट्रेस ने अपने बेबी बंप के साथ एक फोटो शूट कराया है। सुरवीन को बॉलीवुड में खास पहचान फिल्म 'हेट स्टोरी 2' से मिली थी सुरवीन चावला ने 2015 में बॉयफ्रेंड अक्षय ठक्कर के साथ शादी की थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News