Pics: पहाड़ों में हनीमून मनाने पहुंचीं सुरभि चंदना, झील किनारे पति संग चाय का लुफ्त उठाती दिखीं हसीना

3/11/2024 12:34:03 PM

मुंबई: 'इश्कबाज 'फेम सुरभि चंदना इस समय पति करण शर्मा संग अपनी मैरिड लाइफ एंजाॅय कर रही हैं। शादी के चंद दिनों बाद ही ये कपल हनीमून के लिए रवाना हो गया। उन्होंने विदेश को न चुनते हुए भारत की ही खूबसूरती को एक्सप्लोर कर रही हैं। जी हां,नई नवेली दुल्हनिया सुरभि पति करण संग पहाड़ों में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो सुरभि बेज टाॅप और ब्लू डेनिम में स्टनिंग लग रही हैं। उन्होंने अपने इस लुक को लाॅन्ग कोट से कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

इसके अलावा चूड़ा, मेहंदी और मांथे की बिंदी सुरभि के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं करण ब्लैक कुर्ता और ब्लू जींस में हैंडसम दिखे। एक तस्वीर में कपल झील किनारे बैठा है। जहां सुरभि चाय के मजे ले रही हैं। वहीं करण आस-पास के नजारों को निहार रहे हैं।

PunjabKesari

 

वहीं दूसरी तस्वीर में कपल ट्र्रक के पास खड़े होकर पोज दे रहा है। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

 

सुरभि चंदना ने इसी महीने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा से जयपुर में धूमधाम से शादी रचाई है। शादी से लेकर हर फंक्शन की तस्वीरें एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर शेयर करती हुई नजर आ रही हैं। शादी की तस्वीरों में एक्ट्रेस के ब्यूटीफुल लुक ने फैंस को तारीफ करने पर मजबूर कर दिया है। 

 

इस दौरान सुरभि बिंदी और मेहंदी के लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं हनीमून पर एक्ट्रेस अपने पति के साथ बेहद स्पेशल टाइम स्पेंड कर रही हैं.
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News