सुपरस्टार शिल्पा शेट्टी की सोशल मीडिया पर धमाकेदार वापसी, निकम्मा के ट्रेलर रिलीज की घोषणा!

5/16/2022 3:51:20 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले हफ्ते, सुपरस्टार शिल्पा शेट्टी ने घोषणा की कि वह सोशल मीडिया और इसकी एकरसता से ब्रेक ले रही हैं। और जब नेटिज़न्स अपने सोशल मीडिया पर उनकी उपस्थिति को याद करने लगे थे तभी, शिल्पा एक धमाके के साथ वापस आ गई है! 

उन्होंने अब सोशल मीडिया पर अपनी वापसी की घोषणा और साथ ही बड़े पर्दे पर अपनी वापसी के ट्रेलर के साथ की है, निकम्मा - एक नए अवतार के साथ जिसमें कोई कमी नही है ! अगर यह टीजर की घोषणा है तो शिल्पा यह कमबैक बहुत जबरदस्त है। 

टीज़र वीडियो में शिल्पा शेट्टी एक वंडर वुमन अवतार में दिखाई दे रही हैं, जिसमें बिजली और हाथ में तलवार है। अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए और 17 मई को निकम्मा के ट्रेलर रिलीज की घोषणा करते हुए, उन्होंने लिखा, "अब हम बात कर रहे हैं 😉 बिल्कुल नए अवतार में! असली 'अवनी' कौन है???!! कुछ प्यार दिखाएं😉 और अधिक के लिए इस स्पेस को देखें♥️
(साउंड ऑन🔊) कल 17 मई याद रखिए , निकम्मा का ट्रेलर यहां लॉन्च हो रहा है
11:30 ए एम 🦸‍♀️ 💪⚡️
#निकम्मा #निकम्मागिरी #कुछ नया #स्टे ट्यूनड"। 

फैंस अपने पसंदीदा सुपरस्टार को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं और अब, आखिरकार उन्हें निकम्मा के सभी एक्शन की एक झलक देखने को मिलेगी! कहना होगा, हम निश्चित रूप से उत्सुक हैं! देखिए निकम्मा का ट्रेलर कल सुबह 11:30 बजे!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News