'चमन' की भूमिका निभा रहे सनी सिंह की एक्टिंग जीत लेगी आपका दिल

11/2/2019 5:33:25 PM

नई दिल्ली। बहुप्रतिभाशाली अभिनेता सनी सिंह (Sunny Singh) को प्यार का पंचनामा 2 (Pyaar Ka Punchnama 2) और सोनू के टीटू की स्वीटी (Sonu Ke Titu Ki Sweety) में उनकी पिछली भूमिकाओं के लिए दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया है। 

इसके बाद अब अभिनेता अपनी हालिया कॉमेडी रिलीज उजड़ा चमन (Ujda Chaman) में अपने खूबसूरत परफॉर्मेंस के साथ एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत रहे है। समय से पहले गंजेपन के विषय पर आधारित फिल्म उजड़ा चमन में सनी सिंह ने अपने किरदार को न्याय देने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस दिया है, और सभी का खूब मनोरंजन कर रहे है।

युवा अभिनेता ने अपनी कॉमिक टाइमिंग और स्क्रीन प्रजेंस के साथ फिल्म की जिम्मेदारी का पूरा भार अपने कंधों पर उठा लिया है जिसे वह निभाने में शतप्रतिशत सफल साबित हुए हैं।

सनी ने अपनी पिछली फिल्मों में अपने किरदारों के माध्यम से जनता के साथ प्रतिध्वनित किया था, और इस बार भी अभिनेता ने अपने अभूतपूर्व प्रदर्शन के साथ सभी को आकर्षित कर लिया है।

फिल्म "उजड़ा चमन" (Ujda Chaman) को इसके विषय के लिए खूब सरहाया जा रहा है जिसके जरिए एक सामान्य मुद्दे को हल्के-फुल्के अंदाज में पेश किया गया है और निस्संदेह इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। 

बीते दिन रिलीज हो चुकी इस फिल्म ने अच्छी शुरुआत की है और हम आने वाले हफ्तों में फिल्म को सफलता का आसमान छूता देखने के लिए उत्साहित हैं। इसके साथ ही हमें पूरी उम्मीद है कि दर्शक निश्चित रूप से चमन के किरदार से जुड़ा महसूस करेंगे। चमन के रूप में सनी सिंह निश्चित रूप से अपने सुपरहिट परफॉर्मेंस के साथ आपका खूब मनोरंजन करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News