मास्क लगाकर लॉस एंजिल्स में पार्क में ताजी हवा लेती नजर आई सनी लियोन, तस्वीर शेयर कर लिखा-''सोशल डिस्टेंसिंग की प्रैक्टिस''

5/29/2020 8:13:15 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की 'बेबी डाॅल' यानि सनी लियोन इन दिनों फैमिली के साथ पने लॉस एंजिल्स वाले घर में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। सनी कुछ समय पहले ही लाॅस एंजिल्स गई थी। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी थी। उन्होंने कहा था कि उनके बच्चे यहां ज्यादा सुरक्षित हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सनी और डेनियल 12 मई को अमेरिका के लिए रवाना हो गए । सनी अपने प्राइवेट जेट से अमेरिका गईं हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस लॉस एंजिल्स से भी अपनी प्यारी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सनी रोजाना लॉस एंजिल्स के अपने आलीसान बंगले से पिक्चर्स और वीडियोज़ शेयर कर फैंस का मनोरंजन करती हैं। हाल ही में सनी ने अपने इंस्टा पर अक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सनी जींस और व्हाइट रेड कलर के कॉम्बो टाॅप में स्टाइलिश दिख रही है। इसके साथ ही उन्होंने फेस पर मास्क और ब्लैक गोगल्स लगाई हुई है।

PunjabKesari

 

पिक्चर का बैक ग्राउंड भी काफी अच्छा सा दिख रहा है, फ्लावर्स और फाउंटेन के पास बैठी सनी का लुक देखने लायक है। ये तस्वीर 'Descanso Gardens; की है। इस दौरान सनी सोशल डिस्टेंसिंग में रहने के लिए प्रैक्टिस करती नजर आ रही है।

PunjabKesari

 

तस्वीर शेयर करते हुए सनी ने लिखा-'गार्डन में सोशल डिस्टेंसिंग की प्रैक्टिस करते हुए। ब्यूटी को देखने का और फ्रैश हवा लेने का ये अच्छा तरीका है। फैंस सनी की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। सनी के काम की बात करें तो सनी हाॅरर फिल्म कोका कोला, रंगीला और वीरामादेवी में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News