कर्नाटक TET के एडमिट कार्ड पर छपी सनी लियोन की बोल्ड फोटो, कांग्रेस ने साधा निशाना तो शिक्षा विभाग ने पेश की सफाई

11/9/2022 5:05:36 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम. सनी लियोनी अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर खबरों में रहती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर वह सुर्खियों में आ गई हैं। उनकी बोल्ड तस्वीर कर्नाटक टीचर रिक्रूटमेंट एग्जामिनेशन के एडमिट कार्ड पर छपी है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। खबरों के अनुसार राज्य शिक्षा विभाग ने इस मामले में जांच के निर्देश दिए हैं।  

 

कर्नाटक कांग्रेस के सोशल मीडिया चेयर पर्सन बीआर नायडू ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'टीचर रिक्रूटमेंट हॉल टिकट में कैंडिडेट की जगह शिक्षा विभाग ने फिल्म एक्ट्रेस सनी लियोनी की फोटो छापी है। ऐसी पार्टी से क्या अपेक्षा कर सकते हैं जो असेंबली में अश्लील फिल्म देखती है।' बीआर नायडू ने एडमिट कार्ड की फोटो भी साथ में अटैच की है।

PunjabKesari


वहीं नायडू के आरोपों पर कर्नाटक के शिक्षा मंत्री बीसी नागेश के दफ्तर ने जारी बयान में कहा, उम्मीदवार को आवेदन पत्र भरते समय पोर्टल पर फोटो अपलोड करनी होती है। जब केंडिडेट से फोटो अपलोड करने की जानकारी मांगी गई तो बताया गया कि उसके पति के दोस्त ने उसकी जानकारी पोर्टल पर अपलोड की थी। इसके साथ ही शिक्षा विभाग ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं और पुलिस जांच शुरू कर दी है। 

 

बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है जब सनी लियोनी बोल्ड फोटो किसी कार्ड पर छपी हो। इससे पहले भी मुजफ्फरनगर में एक बीए के स्टूडेंट ने अपने माता-पिता की जगह सनी लियोनी और इमरान हाशमी का नाम लिख दिया था। इस पर एक्ट्रेस ने हंसते हुए प्रतिक्रिया दी थी।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News