viral video: एयरपोर्ट पर विराट कोहली संग इस अंदाज में नजर आईं सनी लियोन

4/1/2019 5:15:52 PM

मुंबई:बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।इस वीडियो में सनी एयरपोर्ट पर एक शख्स के साथ नजर आ रही हैं। यह शख्स दिखने में काफी हद तक भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की तरह लग रहा है। लोग इस शख्स को विराट बता कर वीडियो शेयर कर रहे हैं लेकिन आपको बता दें कि यह शख्स विराट नहीं है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thanks @viralbhayani for the compliment 😜😜😜 #Repost @viralbhayani with @get_repost ・・・ For a second I thought how come Mr Kohli is here as he has a match to play 😛😛😛😛😎. #sunnyleone #viratkohli 🐱 #airportdiaries @viralbhayani

A post shared by sunnyrajani (@sunnyrajani) on Mar 31, 2019 at 4:02am PDT

वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। विरल ने कैप्शन में लिखा- 'एक सेकंड के लिए मुझे भी लगा कि विराट यहां क्या कर रहे हैं उन्हें तो मैदान पर होना चाहिए।' वीडियो को महज 3 घंटे में 80,000 से ज्यादा बार लाइक और शेयर किया गया है। 

PunjabKesari,सनी लियोन इमेज,सनी लियोन फोटो,सनी लियोन पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी इन दिनों MTV के पॉपुलर शो 'Splitsvilla 11' को होस्ट कर रही हैं। इसके अलावा वो एक मलयालम फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। उनके फैंस सनी को पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News