बूट पॉलिश करने वाले सनी के गले में दिखती है नुसरत फतेह अली खान की झलक, सलमान अली से भी निकले आगे

11/25/2019 12:37:11 AM

मुंबईः इंडियन आइल का 11वां सीजन चल रहा है। देशभर के राज्यों से जुटे कंटेस्टेंंट अपना सुरों से भारतीय दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। शो पर कई सिलेब बतौर मेहमान आते रहते हैं। इस वीकेंड के शो को स्पेशल बनाने के लिए कंपोजर जोड़ी अजय-अतुल शो पर पहुंचे।
PunjabKesari

शो पर कंटेस्टेंट अपनी आवाज से कंपोजर जोड़ी को काफी प्रभावित किया।
PunjabKesari
इस दौरान कंटेस्टेंट सन्नी हिंदुस्तानी नुसरत फतेह अली खान की मशहूर कव्वाली रश्के कमर गाया। तो ना सिर्फ जजेज बल्कि अजय-अतुल भी दंग रहे गए।
PunjabKesari
अजय अतुल ने यहां तक कह दिया कि मुझे ये सुनते हुए लगा कि जैसे मैं यंग नुसरत साहब को सुन रहा हूं। वहीं सन्नी कहते है कि वह कहीं भी संगीत की शिक्षा नहीं ली है बल्कि नुसरत जी के गाने गाता था और सपने में भी मैं उनको ही देखता था। तो मेरे गुरु वही हैं।
PunjabKesariबता दें सनी पहले रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड पर बूट पॉलिश किया करते थे। लेकिन गानें का जनून उन्हें शुरू से था। वह शुरू से ही सूफी गानें जो कि नुसरत फतेह अली खान के गाए हुए होते थे, सुना करते थे और आज भी सुनते हैं। बता दें सनी बहुत गरीब परिवार से है। उनकी मां घरों में मांग कर अपने घर का गुज़ारा किया करती थी। लेकिन आज सनी की आवाज़ दुनिया के सामनें आई, और उनकी आवाज़ की सच्चाई को सुरीले लोगों ने पहचाना और आज वही सनी इंडियन आइडल का सबसे पसंदीदा प्रतिभागी है।
PunjabKesari
उनकी आवाज़ में नुसरत साहब की झलक साफ देखी जा सकती है। इंटरनेट पर लोग सनी की आवाज़ के दीवाने हो गए हैं। बडे बड़े संगीतकार सनी की आवाज़ सुन कर उनके पैर छूने पर मज़बूर हो जाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News