लाल किले की घटना से दुखी सनी देओल, ट्वीट कर बोले- दीप सिद्धू से मेरा और मेरे परिवार का कोई संबंध नहीं

1/27/2021 9:55:56 AM

मुंबई: 26 जनवरी यानि गणतंत्र दिवस पर राजधानी दिल्‍ली में अलग-अलग जगहों पर प्रदर्शनकारी किसानों और पुलिस के बीच झड़प हो गई। दर्शनकारी ट्रैक्टरों के साथ लाल किला पर पहुंच गए और किले के भीतर घुस गए। इस दौरान उन्होंने लाल किले की प्राचीर से अपना पीले रंग का झंडा लहराया। प्रदरशर्नकारियों द्वारा राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने पर आम से लेकर खास सबने गुस्सा जाहिर किया।

PunjabKesari

इसी बीच अब लाल किले पर झंडा फहराने के मामले में दीप सिद्धू कांग्रेस नेता समेत कई लोगों के निशाने पर हैं। गुरुदासपुर से सांसद और एक्टर सनी देओल का मामले पर ट्वीट आया।

PunjabKesari

उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'आज लाल किले पर जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है। मैं पहले भी, 6 दिसंबर को ट्वीट के माध्यम से यह साफ कर चुका हूं कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नहीं है।'

PunjabKesari

बता दें कि सिद्धू से संयुक्त किसान मोर्चा ने किनारा किया है। लाल किले की प्राचीर पर झंडा फहराने के कारण दीप सिद्धू चर्चा में आ गए हैं। हालांकि, इस घटना के बाद से वह कई लोगों के निशाने पर हैं। वहीं, दीप खुद को सनी देओल का कजिन बताते हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में सनी के पूरे प्रचार में वह उनके साथ थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News