किसान आंदोलन के बीच Y कैटेगिरी सुरक्षा मिलने की खबरों पर भड़के सनी देओल, ट्विटर पर लिखी ये बात

12/18/2020 3:28:39 PM

मुंबई: देश में इन दिनों कृषि बिल को लेकर किसान सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं। इसी बीच खबरें आई थीं कि किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करने के बाद केंद्र सरकार ने सांसद और एक्टर सनी देओल को Y कैटेगिरी सुरक्षा दी है।

PunjabKesari

वहीं अब इन खबरों पर सनी देओल ने चुप्पी तोड़ी है। सनी देओल ने ट्वीट करते हुए मीडिया रिपोर्ट्स को गलत ठहराया है और सभी से एक गुजारिश की।

 

PunjabKesari

सनी देओल ने अपने पहले ट्वीट में लिखा- 'कल से, कुछ गलत मीडिया रिपोर्ट्स है कि मुझे हाल ही में मुझे Y सुरक्षा मिली है।  मुझे जुलाई 2020 से यह सुरक्षा प्रदान की गई है। इस सुरक्षा प्रावधान को चालू किसानों के आंदोलन से जोड़ने का प्रयास किया गया है जो गलत हैं।'

 

PunjabKesari

इसके अलावा एक्टर ने एक और ट्वीट कर लिखा-'मैं अपने मीडिया सहयोगियों से अनुरोध करता हूं कि किसी भी खबर को प्रकाशित करने से पहले तथ्यों को सत्यापित करें।'

PunjabKesari

बता दें कि बुधवार शाम को कई मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया था कि सनी देओल को किसान आंदोलन को लेकर टिप्पणी करने के बाद केंद्र सरकार की ओर से सुरक्षा दी गई है। कहा गया था कि सनी के किसान आंदोलन को लेकर  दिए बयान के बाद ही उनकी सुरक्षा को बढ़ाने का फैसला लिया गया है। दरअसल, किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करते हुए सनी देओल ने कहा था कि यह मसला पूरी तरह से किसानों और सरकार के बीच का है। ऐसे में लोगों को इसका फायदा उठाने से बचना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News