29 की हुई सुनील शेट्टी की बेटी आथिया, बर्थडे विश करते हुए एक्टर बोले- तुम मेरी दुनिया, जिंदगी, आत्मा सब कुछ हो

11/5/2021 3:49:03 PM

मुंबई. एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी आज अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। परिवार और दोस्त आथिया को सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दे रहे हैं। सुनील शेट्टी ने खास अंदाज में बेटी आथिया को बर्थडे विश किया है। सुनील ने बेटी के साथ तस्वीर शेयर की है। 

PunjabKesari
तस्वीर में सुनील और आथिया व्हाइट कपड़ों में नजर आ रहे हैं। सुनील ने बेटी को पीछे से गले लगाया हुआ है। दोनों ने माथे पर तिलक किया हुआ है। बाप-बेटी काफी खुश लगा रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए सुनील ने लिखा-  'आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। मेरी दिल, मेरी आत्मा, मेरी दुनिया, मेरी जिंदगी, मेरी मुस्कान, मेरी दोस्त, मेरा प्यार, मेरा विश्वास, मेरा आशीर्वाद, मेरी ताकत, मेरी कमजोरी, मेरी धूप सब तुम ही हो'। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और आथिया को बर्थडे विश कर रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो आथिया ने फिल्म 'हीरो' से डेब्यू किया था। इस फिल्म को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था। इसके बाद आथिया मुबारकां और मोतीचूर चकनाचूर में नजर आई थी। मोतीचूर चकनाचूर में आथिया नवाजुद्दीन सिद्दिकी के अपोजिट रोल में थीं। फिल्मों में भले ही आथिया ने कुछ खास न किया हो लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वह अक्सर छाई रहती हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News